इतने समय से चर्चा में रहे लखनऊ का ‘Lulu Mall’ अपने ब्रांडेड कपड़ों के साथ-साथ और भी कई चीजों के लिए है लोकप्रिय

 

Lulu Mall
Lulu Mall

हाल ही में खुला ‘लुलु मॉल’ भारत के सबसे बड़े मॉल के रूप में मशहूर हो चुका है। ये मॉल न केवल अपनी खास चीजों की वजह से देशभर में इतना लोकप्रिय है बल्कि विदेशों में भी इसकी पॉपुलैरिटी देखी जा सकती है। अगर आप इस संडे मॉल में घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस जगह पर घूमना आपके लिए बेस्ट है। 2 हजार करोड़ की लागत से बने इस मॉल में 15 शानदार डाइनिंग रेस्टोरेंट और स्टोर्स हैं। यहां के फूड कोर्ट में 1600 लोगों के बैठने की क्षमता है। यही नहीं आपको इस मॉल में एक से एक बेहतरीन सुविधाएं भी मिल जाएंगी। चलिए आपको लुलु मॉल के कुछ स्टोर्स और ब्रांड्स के बारे में बताते हैं।पत्नी को शॉपिंग कराने के लिए या गर्ल्स शॉपिंग के लिए यहां कई ब्रांडेड स्टोर्स मौजूद हैं।

 लुलु मॉल में महिलाओं के लिए फैशन की कई कैटेगरी हैं जैसे यहां आपको Aarke, AND, Allen Solly, Aurelia, Biba, Gipsy, Global Desi, Go Colors, Kazo, Label Ritu Kumar, Lakshita, Libas, Madame, Neel Gagan, Only, Seva Chikan, Vero Moda और W for Women जैसे कई ब्रांड्स दिख जाएंगे।

यहां केवल महिलाओं के लिए ही नहीं, पुरुषों के लिए भी काफी कुछ मौजूद है। यहां के Allen Solly, Arrow, Blackberrys, Colorplus, Jack & Jones Louis Philippe, Mufti, Peter England, Raymond Read To Wear, Van Heusen जैसे कई ब्रांड्स से शॉपिंग का मजा उठा सकते हैं।

शॉपिंग कर करके थक चुके हैं, तो यहां खाने के भी कई ऑप्शन मौजूद हैं। लुलु मॉल में आप Amul, Barista, Chilis, Cinnabon, Costa Coffee, Falooda Nation, Keventers, McDonald's, Selfie Tea, Starbucks, Twisting Scoop जैसी जगहों से अपने पसंदीदा खाने का लुत्फ उठा सकते हैं।