41 लाख रुपये की लागत से निर्मित निर्माण एवं विकास कार्यो का हुआ लोकार्पण


मऊनाथ भंजन। नगर पालिका क्षेत्र स्थित वार्ड नं0 30 मुहल्ला डोमनपुरा प0 (बुल्ली की बाग) में जमशेद से इरशाद अहमद तक लगभग 9.7 लाख रुपये की लागत से निर्मित मिट्टी भराई व इण्टरलाकिंग व वार्ड नं0 06 छोटी बकवल में श्री परम कन्नौजिया के मकान से तारकेश्वर गिरी तक लगभग 10.92 लाख रुपये की लागत से निर्मित नाली मरम्मत एवं इण्टरलाकिंग तथा वार्ड नं0 04 मु0 ताजोपुर बड़ी बकवल में कन्धेरी पिच रोड से विशाल सिंह तक लगभग 20.66 लाख रुपये की लागत से निर्मित कवर्ड नाली एवं इण्टरलाकिंग निर्माण कार्य का लोकार्पण पालिकाध्यक्ष श्री मु0 तय्यब पालकी के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ। यह कार्य संयुक्त रुप से 41.28 लाख रुपये की लागत से पूर्ण हुए है।
लोकार्पण के इस अवसर पर वहां उपस्थित भव्य जनसमूह को सम्बोधित करते हुये पालिकाध्यक्ष मु0 तय्यब पालकी नागरिकों को सुविधा देने हेतु पालिका द्वारा कराये जा रहे नागरिक सुविधाओं पर आधारित विकास कार्याें के प्रति आश्वस्त करते हुये कहा कि मेरा उद्देश्य यही है कि मैं अवाम की समस्याओं को सुनकर उसे तत्काल दूर करुँ। उन्होने कहा कि मैं हमेशा इस चिन्तन में लगा रहता हूँ कि हमारे क्षेत्र की प्रिय जनता को किसी दुश्वारी का सामना न करना पड़े और मैं नये नये विकास की संभावनाओं को सृजित करता रहूँ। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि नगर के समुचित विकास को दृष्टिगत रखते हुये विकास एवं निर्माण सम्बन्धी समस्त कार्याें को वरीयता के आधार पर पूर्ण कराया जा रहा है। कहा कि हम नगर को प्रत्येक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिये आवश्यक एवं नागरिक सुविधा वाली योजनाओं को पूर्ण कर नगरवासियों को राहत पहुँचाने के काम में लगे हुये हैं। उन्होने कहा कि पेयजल आपूर्ति की समूचित व्यवस्था करने हेतु नगर में चार ओवर हैड टैंक निर्मित कराये गये है। जिसमें बेलवसिया तथा भदेसरा में ओवर हैड टैंक के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जाने लगी है तथा परदहां व बकवल में भी जल्द ही पानी की आपूर्ति प्रारंभ कर दी जायेगी। इसके अतिरिक्त नगर में 13 नये ट्यूबवेल (07 बड़े 20 एच0पी0 व 06 छोटे 7.5 एच0पी0 का अधिष्ठापन कराया जा रहा है। इन नलकूपों के लगाने के पिछे शहर में पेयजल की समस्या से मुक्ति देने का हमारा मंसूबा है। श्री पालकी ने कहा कि हम आपकी सेवा हेतु हमेशा तत्पर है।
क्षेत्रीय सभासदगण श्री दिनेश कुमार व मुकेश सिंह एवं क्षेत्रवासियों ने एक स्वर में कहा कि हमारे क्षेत्र का विकास श्री पालकी के नेतृत्व में बहुत तेज़ी से हो रहा है। पालिकाध्यक्ष ने शहर के सभी क्षेत्रों में आवश्यक निर्माण कार्य कराये है। जिसके लिये हम सब इनके आभारी है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सभासदगण श्री दिनेश कुमार व मुकेश सिंह के अतिरिक्त शादाब ज़हीर, मुनौव्वर अली नेता, सालिम अंसारी, रईस आलम, अबु अंसारी, अंजर कमाल जमशेद, विशाल आदि के इलावा काफी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे