समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव रामहरी चौहान का सपा से मोहभंग,दिया इस्तीफा,सपा को लगा झटका,


मऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव व चौहान समाज के बड़े नेता रामहरि चौहान ने  सपा से अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें की रामहरि चौहान लोकसभा के चुनाव में पार्टी द्वारा चौहान समाज से एक भी प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से खुद को दुखी बताया।
रामहरी चौहान समाजवादी पार्टी के स्थापना के पूर्व से ही मुलायम सिंह यादव के साथ लोक दल में काम किया, जब 1992 में लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क में समाजवादी पार्टी का गठन हुआ उसमें भी रामहरि चौहान उसमे भी शामिल रहे, अपनी सदस्यता की रसीद आज भी उन्होंने सुरक्षित रखा है।
अपने त्यागपत्र में श्री चौहान ने लिखा है कि पार्टी की गलत नीतियों और लगातार हो रहे गलत निर्णय से क्षुब्ध होकर दुखित, व्यथित मन से न चाहते हुए भी सभी पदों से त्यागपत्र दे रहा हूं।
रामहरि चौहान ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पीडीए का नारा देने वाले अखिलेश ने प्रदेश भर में  चौहान समाज से समाजवादी पार्टी को एक भी टिकट नहीं दिया गया है जिससे मैं और मेरा चौहान समाज मर्माहत है इसी लिए दुखी मन से त्यागपत्र दे रहा हुं। इस इस्तीफा के बाद सपा में बड़ी बैचेनी दिखाई दे रही है क्योंकि राम हरि चौहान की चौहान समाज में अच्छी पकड़ थी फिलहाल चुनाव में कितना असर पड़ेगा ये तो समय बताएगा